Sunday 28 January 2018

Qqe - विदेशी मुद्रा प्रणाली


इस पेज पर आप एमटी 4 विदेशी मुद्रा सूचक को डाउनलोड कर सकते हैं जो मेटाट्रेडर फॉरेन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से जुड़ा जा सकता है ताकि आपके विदेशी मुद्रा व्यापार प्रदर्शन को बढ़ावा दिया जा सके। 100 फ्री - क्यूईईई मेटाट्रेडर इंडिकेटर - या क्वांटिटेटिव क्वालिटिव एसिमेंटेशन, आरम्भिक आरएसआई संकेतकों की एक जटिल जटिल गणना पर आधारित है। परिणामस्वरूप हमें 2 लाइनें एक अलग सूचक विंडो 8212 में तेज और धीमी गति से मिलती हैं। एक महत्वपूर्ण सूचक स्तर (50) भी है, जो संकेतों में उपयोग किया जाता है। आप इस सूचक के लिए पाठ, ध्वनि और ई-मेल अलर्ट सक्षम कर सकते हैं। यह सूचक MT4 और MT5 दोनों के लिए उपलब्ध है। एसएफ (डिफ़ॉल्ट 5) 8212 एक चौरसाई कारक सचेतक के लिए अलर्ट लेवल (डिफॉल्ट 50) 8212 सूचक स्तर इसे बदलने की सिफारिश नहीं की गई है MsgAlerts (डिफ़ॉल्ट सत्य) 8212 यदि सत्य है, संदेश अलर्ट दिखाई देगा। ध्वनिएलेटर्स (डिफ़ॉल्ट सत्य) 8212 अगर सही है, ध्वनि अलर्ट का उपयोग किया जाएगा ध्वनिअल्टफ़ाइल (डिफ़ॉल्ट क्वाल्टर्ट. वॉक्वॉट) 8212 ध्वनि चेतावनी की ध्वनि का एक फ़ाइल नाम। ईमेल आईडी (डिफ़ॉल्ट गलत) 8212 अगर सच है, तो ई-मेल अलर्ट मेटाट्रेडर ई-मेल सेटिंग्स के अनुसार भेजा जाएगा। मूल QQE सूचक ट्रेडिंग सिस्टम में, सिग्नल तब उत्पन्न होते हैं जब नीली रेखा 50 के स्तर को पार करती है और जब यह पीला (बिंदीदार) रेखा पार करती है लेकिन मैं व्यापार के लिए निम्नलिखित संकेतों का उपयोग करने की सलाह देता हूं: जब तक नीली लाइन नीचे से पीले रंग की रेखा पार करती है, जब दोनों नीचे से नीचे 50 हो जाती हैं, जब नीली रेखा ऊपर से पीले रंग की रेखा पार करती है, जबकि दोनों स्तर 50 से ऊपर हैं। कृपया, WinZip सॉफ्टवेयर के साथ फाइल अलर्ट MQ4 फ़ाइल सूचक के अंदर QQE है। डाउनलोड किए गए क्यूईईई सूचक को स्थापित करने के लिए निम्न चरणों का उपयोग करें: एमटी 4 बिल्ड 600 और उसके बाद के लिए कदम स्थापना के बाद कदम 1) अपने एमटी 4 प्लेटफॉर्म को खोलें 2) फ़ाइल 8212 ओपन डाटा फ़ोल्डर को क्लिक करें यहां आपको एक फ़ोल्डर मिलेगा जिसे MQL4 कहा जाता है, यह सभी के लिए नया 8220home8221 है आपके.ex4 या.mq4 फ़ाइलें हैं जो 3) ओपन फ़ोल्डर MQL4 यहां आपको संकेतक फ़ोल्डर मिलेगा अपने संकेतक (ex4 या.mq4) फ़ाइलों को MQL4Indicators फ़ोल्डर में कॉपी करें। फाइल पर राइट क्लिक करके और 8220copy8221 पर क्लिक करके 4) अपने एमटी 4 को पुनः आरंभ करें 5) बाईं ओर, quotNavigatorquot विंडो की तलाश करें 6) quotCommonquot टैब के तहत, quotIndicatorsquot निर्देशिका में देखें 7) उस सूचक को ढूंढें जो आपके पास है चरण 3 में दिए गए फ़ोल्डर में डाउनलोड किया गया 8) चार्ट पर सूचक को खींचें (क्लिक करें और खींचें) 9)। किए QQE नया संकेतक QQE नया संकेतक मुद्रा बाजार QQE पर ट्रेडिंग के परिणामों के मात्रात्मक और गुणात्मक मूल्यांकन के लोकप्रिय संकेतक के एक अद्यतन संस्करण का प्रतिनिधित्व करता है, जो कि समरूप मानक सूचक आरएसआई की गवाही पर आधारित है। संकेतक QQE में नई प्रविष्टियां (ग्रीन तीर) और एक छोटी प्रविष्टि (लाल तीर) पर संकेतों को इंगित करने वाले तीरों को संकेत करने के लिए जोड़ा गया। सिग्नल के निर्माण का सिद्धांत और हिस्टोग्राम के रंग भूखंडों को सामान्य संकेतकों की तरह QQE। QQE के नए संकेतक QQE के नए संकेतक में आप न केवल संकेत लाइनों (पैरामीटर अलर्टओन्स्गनलक्रॉस) को पार करने के लिए, साथ ही साथ शून्य लाइन (पैरामीटर अलर्टओन्ज़ेरोक्रॉस) को पार करने के लिए तीरों और अलर्टों की उपस्थिति को कॉन्फ़िगर कर सकते हैं। इन सेटिंग्स के अलावा अन्य कई के रूप में भी उपलब्ध हैं: मेरी राय में सूचक QQE का उपयोग नई काफी इस सूचक के व्यापार प्रशंसकों की सुविधा देता है, लेकिन झूठे अलार्म को कम करने के लिए अतिरिक्त फिल्टर की शुरुआत का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। अभिलेखागार में QQENewIndicator. rar: नि: शुल्क डाउनलोड QQE नया संकेतक कृपया प्रतीक्षा करें, हम अपने लिंक को तैयार करते हैं डोस्क स्केलिंग सिस्टम मैं आपके साथ एक सिस्टम को साझा करना चाहता हूं जो मैं स्केलिंग कर रहा हूँ। प्रणाली बहुत सरल है, लेकिन प्रभावी सभी जेपीवाई जोड़े, यूएसडीसीएफ़एफ़, जीबीपीयूएसडी, वाईएम सहित ठीक आयन 1min काम करता है। यहां कुछ महीनों के बाद चमकता हुआ है: मैं ईएमएएस के 2 समूह का उपयोग कर रहा हूं: 1. लघु व्यापारियों की एएमए समूह: एएमए 3, 5, 7, 9, 11, 13. ग्रीन इमास 2. लंबी अवधि के निवेशक ईएमए समूह: एएमए 21, 24 , 27, 30, 33, 36. मारून एमास 3. नियंत्रण ईएमए: एएमए 55. गुलाबी 4. रुझान ईएमए: एएमए 275. पीला 55ema5 मिनट 4. स्टोच हिस्टोग्राम 35,5,5 5. QQE5 6. QQE60 स्थिति 1: सभी हरे एएमए नियंत्रण के ऊपर एमएएम गुलाबी हालत 2: QQE 5 gt50 लाइन स्थिति 3: QQE 60 क्रॉस बैलीिश एक्साट लंबी: QQE 60 क्रॉस बोरीश कंडीशन 1: सभी ग्रीन नियंत्रण ईएमए गुलाबी हालत 2: QQE 5 एलटी 50 शर्त 3: QQE 60 क्रॉस बेरिश एक्सीट शॉर्ट: QQE 60 क्रॉस बैलिश 1: यदि आप अधिक आक्रामक हैं तो आप 275 ईएमए भूल जाते हैं, 2: यदि आप सुरक्षित पक्ष में हैं, तो आप कम से कम न हों, अगर आप 275 ईएमए (लंबी अवधि के लिए) से ऊपर हैं, मैं अपने संकेतक और टेम्पलेट: एसएआर सिस्टम को QQE एड और एमएसीडी प्लैटिनम के आधार पर जुड़ा हुआ हूँ। जुलाई 2004 में शामिल हुए स्थिति: AccurateForexTrader 261 Posts मैं एक संभव व्यापारिक विचार के साथ आया हूं जो काम कर सकता है। यह केवल शुरुआती दिनों में है और मैंने केवल 4 हर्ट और दैनिक चार्ट पर कुछ बुनियादी मैनुअल बैकटेस्ट पूरा किए हैं, और इसमें कुछ संभावित होने की संभावना है अगर यह काम करने के लिए सिद्ध हो जाता है, तो यह निश्चित रूप से ईए के लिए एक अच्छा उम्मीदवार होगा। यह एक सरल प्रणाली है जिसके लिए कुछ बदलाव की आवश्यकता हो सकती है, इस समय के रूप में मुझे केवल विचारों को दूसरों के विचारों को प्राप्त करने के लिए मिल रहा है। मैं एक ऐसी प्रणाली को देख रहा हूं जहां आप मूल रूप से एक व्यापार में रहते हैं, जब तक संकेतक आपको ऐसा करने के लिए कहेंगे। जब संकेतक दिशा बदलते हैं, तो आप उस नई दिशा में एक व्यापार खोलते हैं और पिछले व्यापार को बंद करते हैं। अब यह निर्भर करता है कि आपका पिछले व्यापार किस प्रकार चला गया, इस नए व्यापार पर स्थिति का आकार नियंत्रित करेगा। तब जब संकेतक द्वारा उत्पन्न विपरीत दिशा में एक नया संकेत था, तब आप नई दिशा में एक नया व्यापार खोलेंगे, और फिर जो पहले हुआ था, उसके आधार पर, आपकी स्थिति का आकार निर्धारित करेगा। यह शीघ्र ही उदाहरणों के साथ बहुत स्पष्ट होगा संक्षेप में, आप हमेशा बाजार में रहेंगे, सिर्फ स्थिति आकार आपके लाभ की स्थिति के आधार पर भिन्न होता है। ये ट्रेड भी अनुक्रम में होंगे जो या तो मुनाफे में बंद हो जाएंगे या ब्रेक पर भी जाएंगे। यदि कोई हारे हुए अनुक्रम है, तो हमने अपना खाता उड़ा दिया है। मैं इस बात पर जोर नहीं लगा सकता कि धन प्रबंधन कितना महत्वपूर्ण होगा। मैं व्यापार संकेतों के लिए दोनों QQE Adv और MACD प्लैटिनम संकेतकों का उपयोग कर रहा हूं I आप वास्तव में किसी भी संकेतक का उपयोग कर सकते हैं जो आपके लिए उपयुक्त है, लेकिन ये ये हैं जो मुझे सबसे अच्छा पता है। ट्रेडर्सकी नामक अपने यूट्यूब चैनल पर एलएसीडब्ल्यू 1 amp 2 वीडियो देखें इसके अलावा जेएजीएफएक्स नामक वीडियो भी इन संकेतकों को कैसे पढ़ा जाएगा। एक मान्य संकेत होने के लिए मूल रूप से दोनों को संरेखण में होना चाहिए। इसके अलावा, वर्तमान मोमबत्ती बंद होने तक प्रतीक्षा करें ताकि संकेत वास्तव में पुष्टि की जा सके और सभी नए ट्रेडों को अगली मोमबत्ती के खोलने पर ले जाया गया। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस समय का उपयोग कर रहे हैं मैं 4hr चार्ट पसंद करते हैं, हालांकि वे मेरी जीवन शैली को मानते हैं और बहुत अच्छे शोर के बिना बहुत अच्छा शोर कर रहे हैं। मैं स्थिति आकार के लिए शर्टिंगेल प्रकार प्रणाली का उपयोग करने के विचार के साथ काम कर रहा था, लेकिन अब मैं फिबोनैकी अनुक्रम की तरफ झुका रहा हूं क्योंकि ऐसा लगता है जितना जल्दी क्रूर नहीं होता उन लोगों के लिए जो अनुक्रम नहीं जानते, यह 1, 1, 2, 3, 5, 8, 13, 21, 34, 55, 89 आदि है। अनुक्रम में अगली संख्या प्राप्त करने के लिए एक साथ जुड़ने वाले अंतिम दो नंबर यह मेरा सिद्धांत है कि यह कैसे काम करना चाहिए। कहो मैं एक खरीद संकेत के साथ शुरू। अनुक्रम शुरू करने के लिए अगले मोमबत्ती के खोलने पर 1x लंबे व्यापार खोलें और बस इस व्यापार को चलाने दें जब तक कि शॉर्ट न जाने के लिए एक नया संकेत हो। या तो यह लंबा व्यापार लाभ में समाप्त होगा, तोड़ भी होगा या नुकसान होगा यदि यह लाभ में है, तो वह अनुक्रम का अंत है जैसा कि आप अपना लाभ लेते हैं और चलाते हैं और उस व्यापार को अब माना नहीं जाता है। वही लागू होता है, यदि यह ब्रेक भी परिणाम है अभी तक काफी आसान है। यदि यह एक नुकसान है, तो नए बिक्री व्यापार के साथ अनुक्रम जारी रहता है, जो फाइबर के अनुसार 1x यूनिट के लिए भी होगा। और लंबे समय से नुकसान दर्ज किया जाता है, जहां आपको कुछ गणित करना होगा। बस स्पष्ट होने के लिए, हम यहां हेजिंग नहीं कर रहे हैं, इसलिए हमारे पास एक ही समय में एक ही दिशा में एक व्यापार खुला है। अब क्योंकि हमारे पास अनुक्रम में एक से अधिक व्यापार हैं, हम सबसे अच्छे से तलाश कर रहे हैं, एक संपूर्ण ब्रेक पर क्रम भी समाप्त करना है। तो हम पिछले लंबे व्यापार से नुकसान लेते हैं और यह काम करते हैं कि इस समग्र ब्रेक को भी हासिल करने के लिए नए छोटे व्यापार तक पहुंचाना होगा। यदि वह उस कीमत को मारता है, तो वह व्यापार बंद हो जाता है और यह क्रम अब ब्रेक के समग्र परिणाम के साथ पूरा हो गया है। एक ही समय में, 1x यूनिट के लिए एक और छोटा व्यापार एक नए क्रम की शुरुआत के लिए खोला गया है। अब तक आसान है। अब अगर उपर्युक्त उदाहरण में, यदि लघु व्यापार पर कीमत पूरी तरह से तोड़ने की कीमत भी नहीं पहुंच पाई, लेकिन वापस ऊपर उठाया, जहां एक नया खरीद संकेत उत्पन्न हुआ था, तो वह बेचने का व्यापार तत्काल बंद हो जाएगा और एक नया खरीद आदेश खोला जाएगा 2x इकाइयों के लिए क्योंकि यह क्रम में तीसरा व्यापार है (1, 1, 2)। आप उस पिछले शॉर्ट से अपने लाभ या हानि की गणना करेंगे, और इससे पहले या उससे लंबे समय तक व्यापार के नुकसान से या उससे घटा सकते हैं। यह आपको एक नया आंकड़ा और हिट करने के लिए अपने नए लंबे व्यापार के लिए एक नया लक्ष्य देगा। ध्यान रखें कि यह व्यापार 2x इकाइयों के लिए है, आपको अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए गणित करने की आवश्यकता होगी क्योंकि पहले दो व्यापार परिणाम प्रत्येक 1x यूनिट पर आधारित थे। यदि यह लंबा व्यापार तब आवश्यक लक्ष्य को मारता है, तो पूरे अनुक्रम एक समग्र विराम पर भी बंद होगा परिणाम भी। और ट्रेडों की एक नई श्रृंखला शुरू करने के लिए हम उसी कीमत पर 1x यूनिट के लिए एक नया लंबा व्यापार खोलेंगे। अगर उस लंबे व्यापार ने उस लक्ष्य को हासिल नहीं किया और फिर एक नया संकेत मिला, तो लंबे समय से लाभ या हानि पर बंद हो जाएगा, और 3x इकाइयों के लिए एक नया लघु व्यापार खोला जाएगा। फिर से पिछले ट्रेडों के सभी अनुक्रमों पर गणित करें और अपना नया ब्रेक भी लक्ष्य बनाएं। बहुत सारे ब्रेक भी होंगे, क्योंकि विजेता केवल तभी आएंगे जब अनुक्रम केवल एक व्यापार में रहता है। यह तब से हो सकता है जब कोई नया सिग्नल पहली बार उत्पन्न होता है जब रिवर्सल होता है या यह तब से हो सकता है जब एक ब्रेक के बाद एक नया व्यापार तुरंत खोला जाता है, जब तक इसे उलट नहीं किया जाता है तब तक लक्ष्य भी हिट हो जाता है। एक बार ब्रेक के लक्ष्य को मारने के बाद मैं किसी भी नए ट्रेडों को नहीं लेने पर विचार कर रहा था, लेकिन इसके बजाय अगले नए साफ संकेत तक इंतजार करना पड़ता है, हालांकि मैंने देखा कि बाजार में उतरना और मुझे पीछे छोड़ देना था, इसलिए मेरे विचार अनुक्रम तुरंत फिर, यह हमें हमेशा व्यापार में रहता है। निश्चित नहीं कि इस तरह से कुछ छोटे समय के फ्रेम पर काम करे, खासकर गणित को हर समय करने के लिए। एक ईए निश्चित रूप से वहां मदद करेगा मैं जो संकेतक का उपयोग करता हूं, उनमें से ज्यादातर समय काफी सटीक होते हैं, और विदेशी मुद्रा में लंबे समय तक फ़्रेम बहुत अच्छी तरह से फैल जाती है, जहां आपको अंततः बड़े कदम उठाने होंगे, जो आपके नुकसान और कुछ को ठीक कर देंगे। यह इस समय सिर्फ एक विचार है, जिस पर मैंने बड़ी कंपनियों पर मैन्युअल रूप से कुछ दैनिक और 4hr चार्टों पर मैन्युअल रूप से बैकअप लिया है। विशेष रूप से 4hr चार्ट पर कुछ बहुत ही सुसंगत परिणाम रहे हैं। दैनिक चार्ट में लंबे समय तक होते हैं, जहां ब्रेक के परिणाम के बाद भी इसे तोड़ा जाता है, जो कि कई व्यापारियों के धैर्य की परीक्षा होगी। हर कोई कार्रवाई में होना पसंद करता है यदि कोई रुचि है, तो मैं एक यूट्यूब वीडियो को करूँगा जिसे कुछ चीजों को स्पष्ट करने में मदद करनी चाहिए क्योंकि मुझे इसकी सराहना है कि व्यापार पद्धति का स्पष्टीकरण पढ़ना मुश्किल है और फिर मैं किस बारे में बात कर रहा हूं इसकी कल्पना करें। इस प्रकार की विधि का उपयोग आपकी पसंद के किसी भी संकेतक के साथ किया जा सकता है, इसलिए यह मेरे नामांकित होने तक सीमित नहीं है। मैं वास्तव में सोच रहा था कि आप इस तरह की विधि को अलग-अलग संकेतकों का उपयोग करते हुए एक ही युग्म के कई समय फ्रेम पर काम करने में सक्षम हो सकते हैं, जो आपको एक ही समय में सभी ट्रेडों की एक टोकरी देगा, अंत में आपको कुछ हेजिंग सुरक्षा देनी होगी, जब बाजार अनिर्णीत है, लेकिन जब बाजार टूटता है तो बड़े विजेताओं को उठाओ। बस यहाँ जोर से सोचकर। हमेशा की तरह, धन प्रबंधन महत्वपूर्ण है यदि आप इस तरह से एक विधि का व्यापार करना चाहते हैं, तो सावधान रहें। किसी भी प्रतिक्रिया के लिए आगे देख रहे हैं चीयर्स। अमेज़ॅन पर जिम चेक - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग: सरल शब्दों में मूल बातें समझाया संक्षेप में, आप हमेशा बाजार में रहेंगे, सिर्फ स्थिति आकार आपके लाभ की स्थिति के आधार पर भिन्न होता है। ये ट्रेड भी अनुक्रम में होंगे जो या तो मुनाफे में बंद हो जाएंगे या ब्रेक पर भी जाएंगे। यदि कोई हारे हुए अनुक्रम है, तो हमने अपना खाता उड़ा दिया है। मैं कर सकता हूँ 8217t तनाव पर्याप्त कैसे महत्वपूर्ण धन प्रबंधन होगा। । किसी भी प्रतिक्रिया के लिए आगे देख रहे हैं अपने पीएल के अनुसार व्यापारिक फैसलों (और इससे भी बदतर, अपनी स्थिति को आकार देने) बनाना एक बड़ा कारण है कि विशाल बहुमत क्यों खो जाता है, आईएमएचओ लाभदायक होने के लिए, एक सिस्टम को खोने से अधिक कच्चे पीिप्स उत्पन्न करने की आवश्यकता होती है। आपकी स्थिति का आकार इस परिणाम को केवल अनुकूल बना देगा यदि आप अपने विजेता ट्रेडों के साथ किसी भी तरह के बड़े पदों को प्राप्त कर सकते हैं अन्यथा आप हिट या मिस की भाग्यशाली खेल खेल रहे हैं, जहां एक जीत कई घाटे को मिटा सकती है, या एक नुकसान कई लोगों को मिटा सकता है जीत। इसलिए आपको एमएम से अपने आप से शुरू करने के लिए किनारे की जरूरत पर्याप्त नहीं है। यदि आप सांख्यिकीय रूप से यह साबित कर सकते हैं कि, आपके द्वारा जीतने (या हारने) के व्यापार के बाद, यह बाजार अलग तरह से व्यवहार करता है, इस तरह से कि आपके अगले व्यापार में जीत की संभावना काफी अधिक है, तो आप अपने व्यापार के आकार को बढ़ाने में उचित हैं । लेकिन खुद से पूछिए: बाजार में एक (छोटे) रिटेल व्यापारी के पीएल के कारण अलग-अलग तरीके से व्यवहार क्यों किया जाना चाहिए, इसलिए आपकी स्थिति का आकार आसन्न बाजार व्यवहार की संभावना को दर्शाए, न कि आपके हालिया पीएल सफलता अंततः 3 चीजों पर निर्भर करती है: (1) क्या आपकी विधि (प्रविष्टियां और निकास) हारता की तुलना में अधिक चीजों को उत्पन्न कर सकती है (2) चाहे आपका एमएम रूढ़िवादी पर्याप्त है, जिससे किसी भी सनकी खोने वाले दृश्यों को सवारी कर सकें, जिससे आपके विधि को अंततः प्रबल हो सके ( 3) क्या आपको धैर्य, साहस और अनुशासन के साथ व्यापार करने के लिए अपने तरीके से पर्याप्त विश्वास है इन 3 क्षेत्रों में से किसी एक में कमी आओ और आप अंततः विफल हो जाएंगे। एक बड़ा कारण यह है कि फ़ॉरेक्स बहुत खराब है। अगर मैं आपकी स्थिति में था, तो मेरा शुरुआती बिंदु खुद को संतुष्ट करना होगा कि आपके संकेतक (क्यूईईई एडी, एमएसीडी प्लेटिनम।) प्रवेश संकेत देते हैं जो ठोस दिशात्मक पूर्वाग्रह प्रदान करते हैं, और उन कार्यों को पूरा करने की एक विधि पर भी काम करते हैं, जो अधिमानतः व्यापार ले रहे हैं जिसका आरआर 1 जी। तब मैं एक उच्च संख्या के ट्रेडों पर पूरी पद्धति का परीक्षण करता हूं और आदर्श रूप से कई महीनों के बदलते बाजारों के लिए, विश्वास को हासिल करने के लिए इसे दोषपूर्ण ढंग से निष्पादित करने की आवश्यकता होती है। यदि आपका खाता खोने के लिए सिर्फ एक ही हद तक पर्याप्त है, तो मुझे डर है कि एक बात निश्चित है: एक दिन आप अपना खाता उड़ा लेंगे। जितनी बार आप व्यापार करते हैं, उतनी ही अधिक संभावना है कि यह बाद के बजाय जल्दी ही होगा। यदि आपकी विधि (एंट्रीएक्सट्स) लाभदायक साबित होती है, तो एमएम के साथ अनुचित जोखिम लेना कोई मतलब नहीं है। मेरा 2 सेंट, डेविड यकीन नहीं है कि धागे को क्यों ले जाया गया था, मुझे पूरा यकीन है कि मैंने जो वर्णित किया वह एक ट्रेडिंग सिस्टम था। बहुत चिंतित नहीं, जैसा कि अन्य प्रणालियों के समुद्र में खोया नहीं हो सकता। मैंने सोचा था कि आईडी का उपयोग करने वाले दो कस्टम एमटी 4 संकेतक अपलोड करते हैं, ताकि आप उन्हें अपने लिए देख सकें। वास्तव में मेरे मूल पोस्ट शो में निर्दिष्ट वीडियो के रूप में बहुत आसान दोनों। QQE Adv वास्तव में विदेशी मुद्रा विद्रोह प्रणाली से लिया गया था। पूछें मत कहां से मुझे एमएसीडी प्लेटिनम मिला है क्योंकि यह एक गड़बड़ी का थोड़ा सा है, लेकिन यह मेरे लिए काम करता है मैं यह दिखा रहा हूं कि एक उचित वीडियो की कोशिश करो और करो। अच्छी तरह से शौकीन मैं आपके लिए कुछ रचनात्मक आलोचना छोड़ दूंगा: 1. आप कहते हैं कि यह एक संकेतक प्रणाली है, जब वे कहते हैं - अंदर और बाहर निकलते हैं - लेकिन बाद में कहें कि आप मूल्य बिंदु पर बाहर निकल जाएंगे - ये संगत नहीं है और परिणाम के लिए एक यादृच्छिक तत्व जोड़ देगा 2. आप अंतिम परिणाम के आधार पर व्यापार के आकार को बदलना चाहते हैं - यह एक क्लासिक गलती है और आपके परिणामों को पेंच करेगा इसके बारे में सोचें, यदि आपके संकेत किसी भी अच्छे हैं तो उन्हें प्रत्येक के बराबर समझा जाना चाहिए, अन्यथा आपको अपने विजेताओं पर छोटे आकार होने और अपने हारे पर बड़े आकार होने का जोखिम है - यह परिणाम को गड़बड़ कर देगा और यादृच्छिक होगा - एमएम का प्रयोग करना और एक व्यापार करना बहुत आकार बदलने के लिए तय किया गया एक अलग बात है और ठीक करना है 3. सभी संकेतकों और जिन्हें आप कुछ शर्तों के तहत सबसे अच्छा काम करते हैं - यदि आप प्रविष्टि के संकेतक का उपयोग करना चाहते हैं तो आपको यह सुनिश्चित करने के लिए एक फिल्टर सिस्टम का उपयोग करना चाहिए कि संकेत के समय बाजार उन संकेतकों के लिए आदर्श मोड में है। तो संक्षेप में यदि आप ट्रेडों को बिना किसी निरंतर तरीके से नियंत्रित करते हैं, तो आपको कभी नहीं पता होगा कि क्या सिस्टम काम कर रहा है, भले ही वह वर्तमान में पैसा बना रहा हो। मैं अधिक जोड़ सकता हूं, लेकिन अभी आपके बारे में सोचने के लिए यह पर्याप्त होना चाहिए। मैं मुख्य रूप से 4hr चार्ट पर यह व्यापार कर रहा हूं। यह एक लगातार जीतने वाली प्रणाली रही है क्योंकि मैं इसे एक नंबर खेल के रूप में मानता हूं और बड़ी तस्वीर को देखता हूं। । मेरा व्यापार का आकार पिछले व्यापार परिणामों पर निर्भर है। । यदि कोई नुकसान होता है, तो खाता पूरी तरह से चला जाता है मैं एच 4 चार्ट से बहुत सारे व्यापार भी करता हूं I ऐसा लगता है कि आपके पास पहले से ही विजेता प्रणाली है, बिना शर्टिंग के आकार का। इसलिए मैं न केवल एक ही नुकसान के साथ अपने पूरे खाते को उड़ाने के अनावश्यक जुआ लेने की आवश्यकता को देखता हूं। मेरे इस धागे में ड्रेडिंग 82 के साथ एक समान बहस थी। वैसे भी, निचला रेखा यह है कि इसका एक व्यक्तिगत निर्णय: आपका पैसा, आपकी पसंद पूर्व व्यापार परिणामों पर व्यापार के आकार को बाध्य करना एक गलती आईएमओ है, जिसके कारण मैंने अपने पहले पोस्ट में दिया था। मैक्सडॉम ने अपने दूसरे बिंदु में भी इसे समझाया, यह भी वैसे भी, Ive अंक मैं चाहता था बनाया है, और बीमार अब पर आगे बढ़ना शुभकामना, मुझे आशा है कि यह आपके लिए काम करेगी कोई समस्या नहीं दाऊद प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। ठीक है कि एक सुंदर मूल वीडियो YouTube पर अपलोड और अपलोड कर दिया गया है। यह मेरे चैनल पर है और इसे फॉरेक्स फ़ैक्टरी सिस्टम कहा जाता है। ध्यान रखें मैं एक पेशेवर वीडियो निर्माता नहीं हूं इसलिए किसी भी स्पीलबर्ग की गुणवत्ता के उत्पादन की अपेक्षा न करें। पाठ के साथ आगे बढ़ने वाले पाठ के बारे में क्षमा करें, और क्रॉसहेयर का उपयोग करने वाले बट में दर्द है इसके अलावा, जब मैं क्षैतिज रेखा कहता हूं, तो मैं ऊर्ध्वाधर लाइनों का मतलब था, लेकिन मुझे यकीन है कि आप इसे बाहर निकाल देंगे। मेरा सुझाव है कि आप अपने वीडियो की गुणवत्ता को HD में बेहतर तस्वीर के लिए बदल सकते हैं। माफ़ कीजिये। अच्छी तरह से बनाया वीडियो IMHO आप स्पष्ट रूप से अपनी प्रविष्टियों exitssizing समझाया (जैसे ही मैंने परिचित ऑस्ट्रेलियाई उच्चारण सुना, मुझे एहसास हुआ कि ट्रांस-तस्मान पड़ोसी थे।) बीटीडब्ल्यू, यदि आप एमटी 4 के मेनू विकल्प का इस्तेमाल करते हैं, तो डालें - टेट टेक्स्ट (या उपकरण पट्टी पर छोटे ए पर क्लिक करें), तो यह टेक्स्ट का एंकर समय और मूल्य, इसलिए आप चार्ट को स्क्रॉल करते हुए पाठ चलता है जबकि यदि आप सम्मिलित - Gt पाठ लेबल का उपयोग करते हैं (या उपकरण पट्टी पर थोड़ा टी क्लिक करें), तो यह स्क्रीन द्वारा स्क्रीन (एक्स, वाई) समन्वय के लिए एंकर होता है, इसलिए पाठ स्क्रीन पर एक ही स्थान पर रहता है, जब चार्ट स्क्रॉल किया गया है जुलाई 2004 में शामिल हुई स्थिति: AccurateForexTrader 261 Posts irampagemc, मैंने टेम्पलेट अपलोड करने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं कर सके क्योंकि यह उस फ़ाइल प्रकार की अपलोड सीमा से अधिक है। बस अपने एमटी 4 चार्ट पर 2x कस्टम संकेतक लोड करें और यदि आपके पास एक काले रंग की पृष्ठभूमि है जो मेरे वीडियो की तरह है तो मैक प्लैटिनम को डिफ़ॉल्ट रूप से छोड़ दें। QQE Adv के साथ, निविष्टियां डिफ़ॉल्ट रूप से (1,8,3) छोड़ दी जाती हैं, लेकिन रंग टैब पर 0 से डोडरब्ल्यू चौड़ाई 2 और 1 को नारंगी चौड़ाई 2 में बदल दिया जाता है। और स्तर टैब पर, एक स्तर 50 होना चाहिए और इसे बनाना चाहिए सफेद अगर आपके पास काली पृष्ठभूमि है तो यह खड़ा है बहुत आसान है और यह मेरे वीडियो की तरह दिखना चाहिए या इसके बहुत करीब दिखना चाहिए। टोरवेड, मैं नहीं चाहता कि मार्टिंगेल कभी काम न करे कुछ पैसे प्रबंधन नियमों और अन्य व्यापारिक नियमों का उपयोग कर इसके आसपास के तरीके हैं आईडी शायद मानते हैं कि शुद्ध मार्टिंगेल जहां आप हर समय दो बार करते हैं, अंततः आपके खाते को उड़ा देगा। आप स्पष्ट रूप से भी फाइब्स (जो आप के हकदार हैं) पर एक बहुत मजबूत राय है, लेकिन एकमात्र कारण है कि मैं उन्हें इस तरीके से उपयोग करता हूं क्योंकि यह मुझे अपनी स्थिति के आकार को बढ़ाने का एक आसान तरीका देता है जो कि अनुक्रम को समझने में आसान होता है , बस इतना ही। एफब के स्तरों आदि के साथ उनको मेरा कोई लेना देना नहीं है। अमेज़ॅन पर जांच करें - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग: सरल शब्दों में मूलभूत बातें समझाया जुलाई 2004 में स्थिति: सटीक विदेशी मुद्रा 261 पद जबकि इम यहां मैं यहां पर आगे डेमो टेस्ट का थोड़ा सा शुरू कर सकता हूं। यह प्रणाली, जहां मैं सभी व्यापारिक कॉल पोस्ट कर सकता हूं। मैं ओंडा एमटी 4 का उपयोग करूँगा और 4 अरब चार्ट के साथ केवल EURUSD, GBPUSD, USDCHF, AUDUSD, EURJPY और EURAUD पर चिपकाऊंगा। तो 6x जोड़े और सहसंबंध के एक निष्पक्ष बिट। मुझे फैलाने पर झुका हुआ नहीं लगता, लेकिन अगर मैं सोचता हूं कि इससे किसी भी विशेष व्यापार को प्रभावित होता तो मैं इसका ध्यान रखूंगा। यह केवल एक डेमो है और इस तथ्य के बाद कहा जाने वाला ट्रेड हो जाएगा, लेकिन यदि आपने संकेतक (जो कि पुन: मुद्रित नहीं करते) के साथ अपने खुद के ओन्डा प्लेटफॉर्म की स्थापना की है, तो आपको यह पता चल जाएगा कि ट्रेडों को कैसे लिया जाता है। यहां कोई फड़फड़ाहट नहीं है गेंद रोलिंग पाने के लिए, बीमार बस अब सभी ट्रेडों को बाजार में दर्ज करें, फिर भी उनमें से कोई एक नया सिग्नल पर आधारित नहीं है। वे सभी एक स्पष्ट प्रवृत्ति में हैं, जो कि अब तक के लिए मिश्रित सिग्नल के रूप में AUDUSD को छोड़कर हैं, इसलिए बीमार रहना वर्तमान में 1155 घंटे ब्रिस्बेन, 10 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया का समय। यूरो 1.3042 जीबी में 1x पर बेचें 1x में 1.6004 सीएचएफ़ खरीदें 1x पर 0.9269 ईजेपीवाई खरीदें 1x 114.91 ईएयूडी 1x पर 1.2421 बेचें ठीक है, अब हम इंतजार करते हैं। जगह में कोई भी रुक नहीं है और सिर्फ वर्तमान मोमबत्ती के नजदीक पर जांचना होगा चीयर्स। अमेज़ॅन पर जिम चेक - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग: सरल शब्दों में मूल बातें समझाया गया दाऊद, टिप्पणियों और सुझावों के लिए धन्यवाद वीडियो पुनः। आप गोल्ड कोस्ट से भी। केवल मजाक कर, क्योंकि यह जगह किवीज़ से भरा है। मैं वास्तव में कभी-कभी आश्चर्य होता है, जो एनजेड में छोड़ दिया जाता है मौसम होना चाहिए मैं पैदा हुई और नस्ल हैमिल्टन में रहती हूं क्योंकि मेरे लोग यहाँ 1 9 72 में वापस चले गए थे। हालांकि, मेरी मां पूर्वजों एडिलेड से आती हैं, उनके दादा विलियम हेनरी ग्रे पहले बसने वालों में से एक थे। Ive ने आपके लिए एक त्वरित संकेतक खड़ा किया यह मानते हुए कि मैं आपके वीडियो को सही ढंग से समझता हूं, इंडी आपके मूल्य चार्ट पर तीर का साजिश करेगी, जब दोनों QQE और MACD का संयोजन ध्रुवीकरण को बदलता है, जिससे आपको अपना खरीद और सिग्नल बेचते हैं उम्मीद है कि यह आपको कुछ समय बचाएगा, खासकर यदि आप कुछ दृश्य बैटिंग टेस्ट करना चाहते हैं। यह आपके एमएम को खाते में नहीं लेता है, हालांकि। यदि आप केवल. ex4 फ़ाइल की अपनी प्रतिलिपि में कॉपी करते हैं तो सूचक काम करेगा। विशेषज्ञों का फ़ोल्डर हालांकि, अगर आप. mq4 फ़ाइल की प्रतिलिपि भी बनाते हैं, तो आपको यहां दो.mqh फ़ाइलों की भी कॉपी करनी होगी। विशेषज्ञों को ठीक से कंपाइल करने के लिए. mq4 के लिए फ़ोल्डर शामिल करें। जुलाई 2004 में शामिल स्थिति: AccurateForexTrader 261 डाक दाऊद, उस सूचक ने एक इलाज किया यह जगह है और जीवन को बहुत आसान बनाता है चूंकि मेरे पास कुछ अलग ब्रोकर हैं जो कि वीपीएस पर चल रहे हैं जो मेरी आवंटित स्मृति की सीमा पर लगते हैं, मैं आपके सूचक को जोड़ सकता हूं और दूसरे दो संकेतकों को पूरी तरह से बंद कर सकता हूं। आम तौर पर मुझे देखना है कि प्रवेश कहाँ था, लेकिन तीर ठीक काम करेंगे। सुनिश्चित नहीं हैं कि आप विदेशी मुद्रा विद्रोह से परिचित हैं, लेकिन QQE Adv उनके मुख्य संकेतकों में से एक है, जिसका उपयोग अन्य संकेतकों के एक समूह के साथ किया जाता है, जहां उन सभी को व्यापार से पहले एक दूसरे के साथ सिंक करना होता है। वे मेरे से अधिक रूढ़िवादी हैं, क्योंकि वे केवल लंबे ट्रेडों को लेते हैं, यदि क्यूईई क्रॉस 50 स्तर से नीचे होता है, और फिर नीली रेखा को वास्तव में 50 स्तर से पार कर दिया जाता है ताकि वह पुष्टि की जा सके। एक छोटी के लिए विपरीत तो आप मेरे व्यापार से देख सकते हैं, मैं जिस तरह से अधिक आक्रामक हूं मेरे जीवित खातों पर, मेरे पास मेरा अपना ईए है जो मेरे लिए ट्रेड करता है, और यह 50 स्तर टूटने पर व्यापार में जोड़ देगा। नीले रंग की रेखा 50 स्तर से कम हो जाती है और फिर दूसरी तरफ वापस जाती है, लेकिन आगे बढ़ने का एक विकल्प भी है। लेकिन मैं पीछे हटना चाहता हूं। उम्मीद है कि मैं आज रात एक और वीडियो (जहां मैं इस नई इंडी का उपयोग करूँगा) प्राप्त कर सकता हूं, जो कुछ बेहतर उदाहरण देता है जब चीजें पियर का आकार देती हैं चीयर्स। जीएम एसएस व्यापार 7 घंटे स्थानीय पर 4hr चार्ट के शीर्ष से व्यापार अद्यतन। कुछ भी नहीं बदला। रोमांचक यह नहीं है अमेज़ॅन पर चेक करें - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग: सरल शब्दों में मूलभूत बातें समझाया जुलाई 2004 स्थिति: सटीक विदेशी मुद्रा व्यापारी 261 डाक व्यापार अद्यतन के रूप में सिर्फ 11 बजे लोकल पर टिक गया EUR अब 1.3111 में लंबा 1x है पिछली शॉर्ट में -69 की हानि हुई जो मुझे देर से मिली ब्रेक के लिए लक्ष्य भी 1.3180 जीबीपी है, जो अब लंबा 1 x 1.6048 है। पिछली शॉर्ट में -44 की हानि हुई जो मुझे देर से मिली ब्रेक के लिए लक्ष्य भी 1.6092 एसएचएफ है, कम 1x 0.9222 पर। पिछली लंबे समय में मुझे देर से मिला था, उस समय -47 का नुकसान हुआ था। ब्रेक के लिए लक्ष्य 0.9175 भी है, अन्य तीन ट्रेडों अभी के लिए बने रहते हैं। ध्यान रखें कि उपरोक्त ट्रेडों में से कोई भी अपना लक्ष्य निभाता है, तो वे तत्काल बंद हो जाते हैं और 1x लॉ के लिए एक ही कीमत पर एक और व्यापार उसी दिशा में खोला जाता है। मुझे लगता है कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अगर ये ट्रेडों पर 1x से ज्यादा लॉन्च हो मैं अगले दो चार घंटे के लिए जाग रहा हूँ, लेकिन चार्ट मुझे बताएंगे कि वैसे भी क्या होता है, इसलिए तथ्य के बाद उनकी सूचना दी जाएगी। अमेज़ॅन पर चेक करें - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग: सरल शब्दों में मूल बातें समझाया

No comments:

Post a Comment