Sunday 28 January 2018

केंद्र के- गुरुत्वाकर्षण - सूत्र - विदेशी मुद्रा व्यापार


मेटाट्रेडर 4 - गुरुत्वाकर्षण केंद्र का केंद्र जे एफ एहलर्स द्वारा - मेटाट्रेडर 4 के लिए संकेतक - गुरुत्वाकर्षण केंद्र के पास वास्तव में एक शून्य अंतर है और अंक को सटीक रूप से बदलने की अनुमति देता है। यह संकेतक एहलर्स का अनुकूली फिल्टर का अध्ययन है। गुरुत्वाकर्षण के सूचक केंद्र किसी भी अंतराल के बिना मुख्य धुरी बिंदुओं की पहचान करने की अनुमति देता है। गुरुत्वाकर्षण के केंद्र की गणना करने के विचार, फ़िल्टर गुणक के रिलेटिव आयाम के अनुसार, सीधी आवेग प्रतिक्रिया (एफआईआर) के साथ अलग-अलग फिल्टरों की गिनती की जांच से दिखाई देते हैं। एसएमए (सरल मूविंग एवरेज) एक प्राथमिकी-फिल्टर है, जिसमें सभी गुणांक के एक और एक ही मूल्य हैं। नतीजतन, एसएमए के गुरुत्व का केंद्र फिल्टर का एक सटीक केंद्र है। डब्लूएमए (वेटेड मूविंग एवरल) एक एफआईआर-फिल्टर है, जिसमें आखिरी कीमत में परिवर्तन फिल्टर लंबाई के माध्यम से भारित है, और इसी तरह। भार के मूल्य फिल्टर के गुणांक हैं। डब्ल्यूएएम फिल्टर के गुणांकों को त्रिभुज के रूप में प्रस्तुत किया जा सकता है। गुरुत्वाकर्षण का केंद्र त्रिकोण आधार लंबाई के 13 पर है। इस प्रकार डब्लूएमए ग्रेविटी सेंटर को उसी लंबाई के एसएमए के गुरुत्वाकर्षण के केंद्र के संबंध में दायीं ओर स्थानांतरित कर दिया गया है, जिससे हमें एक छोटा सा अंतराल मिलता है। एफआईआर के साथ सभी उदाहरण गुणांक के निर्माण की राशि को फ़िल्टर करते हैं और मूल्य को मूल कीमतों के संरक्षण के लिए गुणांक के योग से विभाजित किया जाना चाहिए। ऐसे एफआईआर फिल्टर का सबसे प्रसिद्ध एहलर्स फिल्टर है जिसे निम्नलिखित तरीके से प्रस्तुत किया जा सकता है: ग्रेविटी का केंद्र सूत्रों का उपयोग करके एहलर्स फ़िल्टर के रूप में गणना की जाती है: इस सूचक में पैरामीटर पैरामीटर सूचक की गणना के लिए निर्धारित करता है, पैरामीटर PriceType0 सेट करता है मूल्य प्रकार, जिस पर सूचक का हिसाब है - इस प्रकार हमें मुख्य लाइन (नीला रंग) मिलता है। सिग्नल लाइन (लाल रंग) के लिए पैरामीटर SmoothPer3 मुख्य सूचक रेखा को चौरसाई की अवधि निर्धारित करता है, पैरामीटर SmoothType0 चौरसाई के प्रकार को दर्शाता है मापदंडों के मूल्यों की व्याख्या संकेतक कोड में टिप्पणियों के रूप में दी जाती है। गुरुत्वाकर्षण केंद्र के चैनल में व्यापार के लिए गुरुत्वाकर्षण के केंद्र, चैनल सूचक है जो मुद्रा लाइन के चार्ट पर दिखाई देता है, जिसमें 5 लाइनें शामिल हैं: चैनल की नीली रेखा मध्य रेखा चैनल की ग्रीन लाइन आंतरिक सीमाएं पीला लाइनों की बाहरी सीमाएं चैनल की आंतरिक और बाह्य सीमाओं के बीच की दूरी अस्थिरता के स्तर पर प्रत्यक्ष निर्भरता में होती है अस्थिरता अधिक है, सीमाओं के बीच का अंतराल छोटा है। गुरुत्वाकर्षण सूचक केंद्र के लक्षणः प्लेटफार्म: मेटाट्रेडर 4 मुद्रा जोड़े: सभी जोड़े ट्रेडिंग का समय: घड़ी के आसपास टाइमफ्रेम: कोई भी, अनुशंसित एच 1 और उच्च अनुशंसित दलाल: ग्रेगरी सूचक के अल्पारी केंद्र चैनल विदेशी मुद्रा रणनीतियों में उपयोग किया जाता है और इसमें दो प्रकार के उपयोग शामिल हैं प्रवेश बिंदु: चैनल की सीमा से वापसी करना चैनल की निचली सीमा से कीमतों में वापसी, खरीद की स्थिति खोलें, चैनल की मध्य रेखा में पहले लाभ लेने वाला, चैनल के शीर्ष सीमा पर दूसरा लाभ लेना। स्टॉप लॉस चैनल के नीचे, हरे और पीले रंग की रेखाओं के बीच की दूरी के बराबर दूरी पर रखा गया है: मूल्य चैनल की केंद्र रेखा को पार करता है एक लंबी स्थिति खोलने के लिए संकेत नीचे की ओर से चैनल की मिडलाइन को पार करने की कीमत है , एक छोटी स्थिति खोलने के लिए - ऊपर से नीचे तक चैनल के आंतरिक सीमाओं के स्तर पर लाभ और बंद नुकसान सेट करें। ग्रेविटी सूचक के केंद्र में चैनल के पुनर्निर्माण का नुकसान होता है, जिसे विशेष रूप से युवा टाइम फ्रेम्स में दिया जाता है। अभिलेखागार CenterofGravity. rar में: ग्रेविटी के नि: शुल्क डाउनलोड केंद्र कृपया प्रतीक्षा करें, हम अपनी लिंक तैयार करते हैं गुरुत्वाकर्षण सूचक के उद्धरण के लिए सबसे अच्छी सेटिंग क्या है जेब कॉग इस थ्रेड में कोग को एक अलग वक्र लगाता है। क्योंकि यह पूरी तरह से अलग गणित सूत्र का उपयोग करता है। उत्तरार्द्ध वास्तव में एक बहुपक्षीय प्रतिगमन है - अधिक जानकारी के लिए उस धागे में मेरी पोस्ट (17, 18) देखें बीटीडब्लू, सिर्फ इसलिए कि एक संकेतक पुन-पेंट का मतलब यह नहीं है कि यह लाभहीन उपयोग नहीं किया जा सकता है, या कम से कम एक लाभदायक तरीके से एक घटक के रूप में काम कर सकता है। सभी पुनः पेंटिंग का अर्थ है कि मौजूदा प्लॉट एक्स मोमबत्तियों का मूल्य पहले नहीं होगा। यह शब्द उद्धरण-पेंटक्वोट शब्द का एक अच्छा स्पष्टीकरण है। अब मेरे पास बिल्कुल अलग परिप्रेक्ष्य है धन्यवाद हनोवर स्केकलिंग सिस्टम 11 (सेंटर ऑफ ग्रेविटी) 27 फरवरी 200 9 - 18:35 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया। सब से पहले, मैं सिर्फ उन संकेतकों को कहना चाहता हूं जो पोस्ट करने और दिखाए जा रहे हैं वे मेरा नहीं हैं इसलिए मैं उनके लिए कोई क्रेडिट नहीं लेता। गुरुत्वाकर्षण सूचक का केंद्र ओन द्वारा बनाया गया था यह विचार मुस्तफा बेल्हैयेट्स सिस्टम पर आधारित है। मनोवैज्ञानिक स्तर द्वारा ट्रेडिंग प्रस्तुत करने के साथ ही पॅट्रिक बुर्जियॉस से मिठाई स्पॉट सूचक भी लिया गया था। तो इम सभी संकेतक अपलोड करने जा रहा है, और आप जो भी करते हैं, उन्हें मेटाट्रेडर एक्सटर्स इंडिकेटर फ़ोल्डर में डाल दिया जाता है। मैं भी टेम्प्लेट अपलोड करने जा रहा हूं ताकि आपको टेम्प्लेट लोड करना पड़े। नियम ये हैं: - केवल 5 मिनट का व्यापार करें - केवल गुरुत्वाकर्षण केंद्रों की दिशा में व्यापार करें, इसलिए यदि वे नीचे की ओर इशारा कर रहे हैं तो आप केवल छोटी स्थिति में प्रवेश कर सकते हैं और यदि वे ऊपर की तरफ इशारा कर रहे हैं तो आप केवल लंबी स्थिति में प्रवेश कर सकते हैं - लाभ लेना हमेशा उस स्तर के ऊपर एक स्तर है जिस पर आपने अपना व्यापार दर्ज किया था। - आपके साथ ईमानदार होने के लिए मैंने कभी भी स्टॉप लॉज का इस्तेमाल नहीं किया, केवल जब लाइनें मेरी ओर इशारा करते थे तो मैंने व्यापार बंद कर दिया था, लेकिन मुझे यकीन है कि हम इस साइट में स्टॉप लॉस के लिए कुछ काम कर सकते हैं। - मैं मुख्य रूप से यूआरयूएसडी और कुछ समय जीबीपीसड व्यापार करता हूं, लेकिन जीपीपीजीएपी को भी व्यापार करने की कोशिश कर रहा हूं - जब तक आप तैयार न हों तब तक डेमो अकाउंट पर इस सिस्टम का व्यापार करें, बाजार में भीड़ न दें। छोटी स्थिति दर्ज करने के लिए: - गुरुत्वाकर्षण लाइनों का केंद्र नीचे की तरफ इंगित करना होगा - कीमत गुरुत्वाकर्षण लाइन के मध्य केंद्र से अधिक होनी चाहिए - आप मिठाई स्पॉट सूचक पर प्रथम स्तर पर बेचते हैं कि मूल्य हिट हो जाती है - अगर मूल्य ऊपर की ओर बढ़ता है दूसरे स्तर पर बेचते हैं, यह एक बार फिर से हिट हो जाता है - प्रॉफिट प्वाइंट आपके द्वारा दर्ज प्रथम स्तर के नीचे होगा। कुछ बार बाजार में लक्ष्य को ठीक नहीं किया जा सकता है ताकि बस सुरक्षित रहें, इसके ऊपर कुछ पिप्स निकाल लें। लंबी स्थिति में प्रवेश करने के लिए: उल्टे शॉर्ट स्थिति नियम - शुक्रवार से दूर रहने का प्रयास करें और एनएफपी सप्ताह के कारोबार से अपने आप को पकड़ने की कोशिश करें। - मुझे इस प्रणाली का व्यापार करने का सबसे अच्छा समय लगता है 8 पूर्वाह्न 12 बजे पूर्वी समय। नोट: यह सिस्टम फिर से रंगना करता है, इसलिए बैकटेस्टिंग बेकार है। लेकिन चिंता न करें सिस्टम बहुत लाभदायक है, यह कुछ अभ्यासों को लेता है आप थोड़े से आगे के परीक्षण के साथ इसका सच्चा मूल्य देखेंगे) एक बार फिर आईडी मुझे ओएन 4x से धन्यवाद करने के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं, सूचक के लिए पैट्रिक बौर्जियस, और सभी लोगों ने फॉरेक्सफ़ैक्टर का निर्माण किया है जो इस प्रणाली को संपादित करने और एक साथ रखा। अगर मैं कुछ जोड़ना भूल गया, तो मैं इसे संपादित कर रखूंगा और सुनिश्चित करूँगा। अगर किसी के पास कोई सवाल पूछने के लिए स्वतंत्र है मार्च 2, 2009 - 15:31 को एंडी द्वारा प्रस्तुत एक महान प्रणाली के लिए संपूर्ण विदेशी मुद्रा नीतियों टीम और हमारे आगंतुकों से आशूर धन्यवाद। हाय अश्शूर, Ive ने आज गुरुत्वाकर्षण के अपने केंद्र का परीक्षण आज तीन मुद्रा जोड़े से किया और यह 13 विजेताओं और 1 हारे हुए। उल्लेखनीय परिणाम और कुछ आने वाले हफ्तों में और अधिक परीक्षण करने के लिए। केवल एक चीज जो मुझे काफी समझ में नहीं आती है वह आपके व्यापार में एक छोटा व्यापार लेने के निर्देशों में है। आप कहते हैं - आप मिठाई स्पॉट सूचक पर पहले स्तर पर बेचते हैं कि मूल्य हिट - यदि कीमत आगे बढ़ती है तो आप दूसरे स्तर पर बेचते हैं, यह एक बार फिर से हिट हो जाती है। मैं दूसरे भाग के बारे में निश्चित रूप से कीमत जारी रखने के बारे में (और दूसरे स्तर पर बेचने के बारे में।) एक छोटे व्यापार में प्रवेश कर रहा हूं। क्या आपको लगता है कि आप इस बिंदु को थोड़ी अधिक विस्तार से समझा सकते हैं एंडी द्वारा 2 मार्च 2009 - 16:02 को एंडी द्वारा प्रस्तुत धन्यवाद। Ive ने अभी एक टिप्पणी प्रस्तुत की है कि मैंने आज आपके सिस्टम का परीक्षण कैसे किया और 13 विजेताओं और 1 हारे हुए और मैंने सोचा कि मैं इसे सही ढंग से कर रहा हूं। हालांकि, मैंने आपके द्वारा दिए गए स्क्रीन शॉट को अभी देखा है और अब मुझे यकीन नहीं है कि मैं इसे ठीक से कर रहा हूं। मैं हल्की नीली भारी केंद्र रेखा का उपयोग गुरुत्वाकर्षण केंद्र के रूप में कर रहा हूं और जब कीमत उस रेखा (लाइन की दिशा में) के माध्यम से जाती है और पहली मीठी स्थान सूचक को छूती है I मैं तब व्यापार से बाहर निकलता हूं जब कीमत दूसरी मिठाई स्थान सूचक से गुजरती है। आपकी स्क्रीन शॉट पर आप कीमतें एक अलग निचली नीली रेखा से गुजरती हैं, कह रही हैं कि आप इन दो स्तरों पर खरीद लेंगे, इसलिए अब मैं उलझन में हूं अगर मैं इसे गलत कर रहा हूं तो पहले दिनों के परिणामों से काफी खुश हूं। 2 मार्च 2009 - 16:14 को थॉमस द्वारा प्रस्तुत किया गया। हो सकता है कि यह व्यापार करने का एक और तरीका हो सकता है :) क्या आप अपने परिणामों को साझा कर सकते हैं मेरा मतलब है, क्या हम आपके किसी भी स्क्रीनशॉट को देख सकते हैं

No comments:

Post a Comment