Friday 5 January 2018

एक - विदेशी मुद्रा व्यापार - प्रति-दिन


एफएक्स 24 घंटे प्रति दिन - विदेशी मुद्रा बाजार प्रतिदिन 24 घंटे एक दिन में 5 दिन का कारोबार करता है - बाजार में ओवरलैप होने के दौरान उतार-चढ़ाव की सबसे बड़ी मात्रा होती है - विदेशी मुद्रा व्यापारी वैश्विक व्यापार दिवस के दौरान किसी भी समय ट्रेडों में प्रवेश कर सकते हैं और बाहर निकल सकते हैं विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए 24 घंटे की 5 दिन की पहुंच के कई अन्य लाभ हैं जो अन्य बाजारों में व्यापारियों के लिए उपलब्ध नहीं हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारियों को बाजार में 24 घंटे का उपयोग करने से उन्हें आसन्न जोखिमों के सामना में किसी भी समय ट्रेडों का प्रबंधन करने की अनुमति मिलती है, वे जब भी उठते हैं, वैश्विक व्यापार के अवसरों का लाभ उठाते हैं और बाजार समय के दौरान व्यापार ओवरलैप होते हैं। सिडनी, टोक्यो, लंदन ईयूआरप और न्यूयॉर्क में चार कारोबारी सत्रों में विभाजित किया गया, व्यापारियों को उनके कार्यक्रमों को पूरा करने के लिए व्यापार समय का चयन करना पड़ता है। हालांकि, जब संवेदनशील वैश्विक बाजारों को रातोंरात समाचार या वित्तीय संकट के नवीनतम एलडीक्फ़्लोवरर्डो द्वारा हिलाकर रख दिया जाता है, तो विदेशी मुद्रा व्यापारियों को दिलासा दे सकता है कि वे किसी व्यापार से बाहर निकल सकते हैं या एक दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 5 दिन में प्रवेश कर सकते हैं। अपने स्टॉक के व्यापारिक भाइयों के विपरीत, जिन्हें आर्थिक रिलीज या अन्य उच्च प्रभाव वाली खबरों की वजह से बाजार में आते-आते बैठना पड़ता है, विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने एक उद्घाटन घंटी के लिए इंतजार किए बिना स्थितियों से बाहर निकलने के जोखिम को कम कर सकता है। जब वाक्यांश ldquoMoney कभी नहीं सोता है, तो विदेशी मुद्रा बाजार प्रेरणा हो सकता था। इंटरकनेक्टेड बैंकों के एक विशाल नेटवर्क के माध्यम से पूरे विश्व में फैले हुए हैं, विदेशी मुद्रा बाजार कई व्यापारिक अवसर प्रदान करता है जो घड़ी के आसपास होता है। ऑस्ट्रेलिया में 12 बजे एट पर एक निर्धारित ब्याज दर घोषणा 2:00 एट पर अमेरिकी ब्याज दर घोषणा के रूप में आसानी से कारोबार हो सकती है क्योंकि विदेशी मुद्रा बाजार बंद नहीं करता है। विदेशी मुद्रा व्यापारियों को समय से प्रतिबंधित नहीं किया जाता है जब इक्विटी बाजार बंद होने के बाद होने वाले व्यापारिक अवसरों की बात आती है। विदेशी मुद्रा जानें: विदेशी मुद्रा बाजार ओवरलैप व्यापार सत्र ओवरलैप अस्थिरता और तरलता प्रदान करते हैं इसके अलावा, विदेशी मुद्रा व्यापारियों के समय के दौरान उत्पन्न उतार-चढ़ाव का लाभ ले सकते हैं, जब प्रमुख बाजारों में ओवरलैप होता है। सबसे ज्यादा अस्थिर विदेशी मुद्रा बाजार स्थितियां तब होती हैं जब सिडनी और टोक्यो इक्विटी ट्रेडिंग सत्र ओवरलैप हो जाते हैं, टोक्यो लंदन ओव्हरलैप और लंदन न्यू यॉर्क ओवरलैप एक बंद या खोलने की घंटी से प्रतिबंधित नहीं होने पर, विदेशी मुद्रा व्यापारियों को इन बहुत तरल और अस्थिर बाजार के समय के दौरान ट्रेड हो सकते हैं। याद रखें कि बाजार की अस्थिरता एक व्यापारिक जीवन का रक्त है तरलता और उतार-चढ़ाव के लिए खोज यहाँ सप्ताह के 24 घंटे 5 दिन के साथ विदेशी मुद्रा बाजार। ट्रेडर्स समय के प्रतिबंधों के साथ जोखिम का प्रबंधन कर सकते हैं, व्यापारिक सत्र ओवरलैप के दौरान किसी भी समय और व्यापार के अवसरों का लाभ उठा सकते हैं। --- ग्रेगरी मैकलेऑड ट्रेडिंग निर्देशक डेलीएफएक्स द्वारा लिखित विदेशी मुद्रा समाचार और वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करने वाले प्रवृत्तियों पर तकनीकी विश्लेषण प्रदान करता है। डीजेआईए एक व्यापार प्रति दिन - Whos in। Ive एक लंबे समय से व्यापार कर रहा था। सभी सामान्य चीजों को पूरा किया सिस्टम से प्रणाली में कूदते हुए खाते उड़ा रहे हैं झूठे देवताओं, आदि आदि के लिए पैसे देते हैं। बस गंदगी Ive यहाँ पर अतीत में पोस्ट देखें। मैं अपने आप को देखता हूं क्योंकि मुझे पता है कि बकवास Ive लिखा है पर इतना शर्मिंदा आईडी हो। लेकिन हाल ही में Ive बहुत विशिष्ट पर कुछ मारा। यह मुझे ट्रेडों को देखने के लिए दिन का विशिष्ट समय देता है। यह मुझे देखने के लिए एक बहुत विशिष्ट सेटअप देता है। यह मुझे बहुत अच्छा आर देता है। और मेरे लिए यह सिखाना आसान है आपके लिए प्रश्न हैं: क्या आपका ब्रोकर एक डीजेआईए फ़ीड प्रदान करता है यदि नहीं, तो क्या आप इस डेटा का उपयोग कर सकते हैं क्या आप बहुत विशिष्ट नियमों का पालन करने के लिए तैयार हैं क्या आप एक मैत्रीपूर्ण धागा में भाग लेना चाहते हैं, जहां एक-दूसरे को लाभदायक होने में मदद करना एकमात्र लक्ष्य है क्या आप मेरे अहंकार को मजाक करने के लिए तैयार हैं बच्चों को मजाक कर रहे हैं क्या आप स्वीकार कर सकते हैं कि कुछ दिन, आपको एक व्यापार नहीं मिल सकता है अंत में, मुझे पता है कि यह एफएफ पर कुछ बकवास धागा की शुरुआत है। लेकिन Ive इंटरनेट से व्यापार के बारे में मुझे पता है सब कुछ सीखा है। अब शायद यह मेरा अपना बकवास फैलाने का समय है। यदि आप रुचि रखते हैं, तो कल शुरू हो जाएगा। ठीक है, मैं उन लोगों के लिए कुछ स्वीकृति जारी रखता हूं जिन्होंने मुझे अपना स्थान प्राप्त करने में मदद की है। सबसे पहले, व्यापारी टॉम डांटे मैंने पहले टॉम को एफएफ पर पाया और उसके बाद अपने फेल बैटरक्वाट थ्रेड का पालन किया। मैं भी ट्विटर पर उनका अनुसरण करता हूं। हालांकि मैं अपने तरीकों का इस्तेमाल नहीं करता हूं, यह आदमी वास्तविक सौदा है और व्यापार के बारे में बहुत बड़ी जानकारी प्रदान करता है। उनकी अपनी वेबसाइट भी है और एक पेशेवर व्यापारिक सलाहकार के रूप में काम करता है। प्रकटीकरण के हित में, मैंने अपनी किसी भी भुगतान सेवाओं का इस्तेमाल नहीं किया है दूसरे, मुझे आईसीटी - इनर सर्कल ट्रेडर, उर्फ ​​माइकल को स्वीकार करना होगा। आशा है कि आप वहां अपनी सदस्यताओं को बढ़ावा देने के लिए किसी भी प्रकार के कोटबॉटवॉट ट्रेडों को पोस्ट नहीं करेंगे। माफ करना, बहुत सारे उद्धारक धागे हैं जो आपके उपक्रम के साथ अच्छे भाग्य के समान है। आशा है कि आप वहां अपनी सदस्यताओं को बढ़ावा देने के लिए किसी भी प्रकार के कोटबॉटवॉट ट्रेडों को पोस्ट नहीं करेंगे। माफ करना, बहुत सारे उद्धारक धागे हैं जो आपके उपक्रम के साथ अच्छे भाग्य के समान है। Im उन्हें या उनकी सेवाओं का प्रचार नहीं कर रहा हूँ यदि आप उन्हें देखना चाहते हैं, तो आप पर निर्भर करते हैं मुझे लगता है कि उन लोगों को स्वीकार करना महत्वपूर्ण है जिन्होंने आपकी सहायता की है विशेष रूप से व्यापार के रूप में मुश्किल के रूप में एक प्रयास में। इसके अलावा, मैं अपने लिए कुछ भी प्रचार नहीं कर रहा हूं वास्तव में, मुझे यह उम्मीद है कि यह एक बहुत ही छोटा धागा होगा, क्योंकि हर बार ये समझ लेता है और जो लंबे समय तक नहीं लगेगा, आप मुझसे कुछ और की ज़रूरत नहीं चाहते मुझे पता है कि यह गेम कितना मुश्किल है मुझे पता है कि वहाँ कितने बैलसिटर मौजूद हैं, सभी अपने सामान बेचते हैं, आपको अपने चमकीले उत्पादों के साथ चिढ़ाते हैं तो मैं आपके संदेह को समझता हूं। मैं बस कुछ ऐसी चीज़ पेश करना चाहता हूं जो काम करती है, मुफ्त में, और उम्मीद है कि किसी को लाभदायक होना चाहिए। वास्तव में, यदि केवल एक व्यक्ति इस का उपयोग करता है और लगातार लाभदायक है, तो मैं थ्रेड को सफलता समझेगा क्या मैं कभी भी आप से कभी पैसे की मांग नहीं करूँगी 1 व्यापार एक दिन यह मेरा विचार नहीं है, लेकिन यह मेरी कल्पना को पसंद करता है क्योंकि मैं चाहता था कि इस पर इस्तेमाल किया गया एक संकेतक लेकिन सिद्धांत सही है। एशियाई सत्र के नमस्ते लो, मैं एक संकेतक जो स्वचालित रूप से यह करता है लंदन के अगले बाजार को खोलने के लिए हम किसी भी जीबीपी स्पॉट देखना चाहते हैं, मैंने इसे जीबीपीसड जीबीपीड जीबीपी जीपी जीबीपीसीड जीबीपीसीएफ जीबीटीटीई पर सेट किया है हम ऊपर 10 पिप्स खरीदते हैं और कम से कम 10 पिप्स बेचते हैं, ट्रिगर होने पर हम उस समय तक बने रहते हैं 3 में से 1 मानदंड मिले हैं हमारा स्टॉप हिट हो गया है हमारा लक्ष्य हिट हो गया है हमारे एसएल या टीपी के हिट होने के दिन के करीब। 2 ट्रेडों का एक उदाहरण नीचे दिखाया गया है एडीएस प्रवृत्ति ओबी ओएस इत्यादि आदि के लिए कोई संकेतक का उपयोग नहीं किया जाता है। यह 100 मेकेनिकल है हम प्रति स्थान प्रति दिन एक बार व्यापार करते हैं ईए के साथ प्रयोग किया जा सकता है लाल क्षैतिज लाइनों को स्वचालित रूप से खींचा जाता है अपने फिब टूल को सेट करें सिर्फ 0.0050100 गुणों में संख्यात्मक आंकड़े के बाद फाइब लाइनों पर कीमत प्राप्त करने के लिए आंकड़े जोड़ने के बाद यदि लंबे समय से ट्रिगर किया जाता है तो आपके 0.00 को कम पर रखें और उपकरण को उच्च पर 50 लाइन प्राप्त करने के लिए स्थानांतरित करें। 100 लाइन आपको आपकी टीपी आपको 0.00 मिल जाएगी आपको अपनी एसएल देगी। मेरा जीवन रोज़ कुछ बदल रहा है, मुझे लगता है कि मैं उस समय के साथ व्यापार कर सकता हूं जब मेरे व्यक्तिगत हालात में दूसरी बार होता है और मैं अपने पीसी पर रेगुलेटर नहीं कर सकता इसलिए मेरी हाल की काफी अवधि यह एक न्यूनतम समय इनपुट सिस्टम है बिना किसी नियमित आधार पर निगरानी की आवश्यकता के बिना। मेरे पास कोई आँकड़े आदि नहीं है इसलिए कृपया कोई सवाल नहीं है कि मैं केवल 6 जीबीपी स्पॉट पर सिर्फ 2 व्यापार करने में कामयाब रहा जो कि मेरे पास था पिछले हफ्ते के लिए सेट मेरे समय और तथ्य मैं मैंने इसे देखना शुरू कर दिया है। यह एक वाणिज्यिक उत्पाद है, यह मेरा विचार नहीं है, लेकिन मुझे प्रिंसिपल पसंद है। अगर लोग टी.पी. के लिए एक अलग फाइब स्तर का उपयोग करना चाहते हैं या अलग-अलग स्टॉप को मुक्त महसूस कर रहे हैं। सभी विचारों को बर्तन में फेंक दें लेकिन मुझे संकेतक के अव्यवस्था नहीं चाहिए मेरे 2 स्थानों GBPUSD 1259768118-82 (327) GBPAUD 1434116-145114 ((232) कुल लाभ 55 9 पिप्स पर पिछले हफ्ते के लिए y परिणाम मैं एशियाई सत्र के लिए हाय लो इंडस्ट्रीज़ शामिल हैं मेरा टेम्पलेट पी एस। ट्रेडों के स्क्रीन शॉट्स पर व्यापार 2 शीर्ष अधिकार को बाहर निकलना नहीं पढ़ना चाहिए एन्टर। यह जोखिम है: जोखिम इनाम हमेशा 1: 1 है, लेकिन मैं पैसे प्रबंधन का उपयोग करना चाहता हूं अगर मैं एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का उपयोग कर सकता हूं तो मैं ऐसा करूँगा। एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का इस्तेमाल करना थोड़ा अधिक प्रसार होता है एमएम सरल होना चाहिए क्योंकि अलग-अलग स्वैप विभिन्न पीपी मान हैं, इसलिए 100 पाइप्स में रुको 3 किलोग्राम के 3 खाते में से एक है 150 I में 1.5% प्रति पीआईपी का नुकसान होता है यदि ऐसा होता है 150 एक अन्य व्यापार पर दूसरा स्वैप 75pips हो सकता है जो 5 के 3 खाता अभी भी 150 है लेकिन मैं अब 2 पीआईपी बना सकता हूं अगर 300 पीआई के साथ एक स्टॉप आता है, तो अब भी मेरे 3 में से 5 के बैंक को पकड़ा है जो कि 150 I है, 0.50 पी प्रति पीआईपी है। सभी मामलों में नुकसान अभी भी 150 है क्योंकि सिस्टम इसका उपयोग करता है जीबीपी स्पॉट यह है कि लंदन एशियाई सत्र के बाद खोलने वाला पहला बाजार है, इसलिए तकनीकी भारी है किसी भी जीबीपी स्थान पर ट्रेडिंग होनी चाहिए। Ive ने अन्य स्थानों पर देखा नहीं है, सबसे अधिक EURUSD Iv उड़ा झटका पीप गणना द्वारा पूरा झटका नहीं किया लेकिन पिछले 13 दिनों में यूआरयूडी पर इसके लगभग 4 हारे थे लगभग 2 विराम टूट चुके थे और 7 विजेताओं मार्च 2008 में शामिल हुए स्थिति: 228 सदस्य सदस्य हाय पॉलुस मुझे पसंद है कि आपने हमें यहाँ क्या दिखाया है और आज शाम काम करने के लिए कुछ बैकस्टेस्टिंग कर रहा है। इसका मैनुअल और स्प्रैडशीट प्रारूप में नहीं है, इसलिए मैं एक शॉट पोस्ट नहीं कर सकता लेकिन आंकड़े संक्षेप कर दिए हैं I मैंने 253 से 244 तक केबल का परीक्षण किया। दिन के अंत में दो ट्रिगर के साथ कोई दो बार और बेवन पर बंद हो गया था। मैं इस हफ्ते के अपने आंकड़ों से सहमत हूँ ताकि यह प्रकट होगा कि मैंने आपकी विधि समझ ली है। कुछ बड़े हारे हुए (-118 और -100) संख्या में 2 रेंगिंग, 1 बीवन, 14 विजेता और 6 हारे हुए थे (23 दिनों के टेस्ट में 21 ट्रेडों किए गए) विजेता 80.2 पिक्स औसत और हारे हुए 74.0 औसतन। कुल 679 दे रहे हैं। इसमें फैलता है। तीन दिन थे जब व्यापार को दिन के मैन्युअल रूप से समाप्त होने की आवश्यकता थी और एक दिन 244 बंद हो गया। इसके बाद मैंने 76.4 फिब स्तर पर लाभ लेने की कोशिश की। इसने मैनुअल क्लोजिंग को समाप्त कर दिया और स्टॉप आउट ट्रेड से बचा। परिणामों को 17 विजेताओं और 3 हारे हुए 2 से लेकर 1 बीवेन तक बदल दिया। विजेता 41.5 थे और हारे हुए 66.6 ने कुल 505 अंक दिए थे। शायद एक विचार हिस्सेदारी को विभाजित करना और 76.4 पर कुछ लेना होगा। बाकी को चलाने के लिए छोड़ दें काम पर रहते हुए यह अकेले छोड़ने वालों के लिए यह एक आदेश के साथ पूर्व निर्धारित किया जा सकता है। ऐसे दिनों में जहां एशियाई सत्र की एक विस्तृत श्रृंखला थी, यह किसी भी तरह से कुछ के लिए पर्याप्त पिप्स हो सकता है। यदि इस मैन्युअल रूप से व्यापार करते हैं, तो 76.4 के बाद एक बार शेष स्थान पर रोक लगाई जाती है, तो 80 के नीचे के परीक्षण के आधार पर सुरक्षित रूप से 61.8 के अंतर्गत स्थानांतरित किया जा सकता है। मैं आमतौर पर मेरी हिस्सेदारी और व्यापार एम 5 को और बाहर और बंद कर दिया है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह प्रणाली मुझे इसे करने की कोशिश कर सकती है। बस आपको 161.8 फिब के विचार पर कुछ प्रतिक्रिया देने के लिए - इस परीक्षण में केवल दो दिन थे जहां यह मारा गया था और उनमें से एक बजट का दिन था। मुझे लगता है कि एक छोटी सी एशियाई सीमा होती है और फिर बड़ी खबर यह हिट करने के लिए पर्याप्त रूप से आगे बढ़ सकती है और अन्य जोड़े अलग-अलग परीक्षण कर सकते हैं। मुझे पता है कि आपने कोई इिडिस नहीं कहा लेकिन एक एमए 150 है जो मैंने जोड़ लिया है और यह 31 मार्च को -20 पर नुकसान को बचाया होगा और -100 में 20 पर 74 (लाल तीरों देखें)। क्या आप दो जीबीपी जोड़े और दो यूर जोड़ों का इस्तेमाल करते हुए किसी भी लाभ को देखकर खतरे को फैलाने के लिए देख रहे हैं, जबकि एक बार सभी चारों ओर कारोबार करते हुए सभी सभी एंडी संपादित करें मैं आप के साथ फाब विस्तार पर नहीं था, सोचा था कि आप मूल फिब की बात कर रहे थे, इसलिए उस पर ध्यान न दें। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जोखिम इनाम हमेशा 1: 1 है, लेकिन मैं पैसे प्रबंधन का उपयोग करना चाहता हूं अगर मैं एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का उपयोग कर सकता हूं तो मैं ऐसा करूँगा। स्प्रेड पैटिंग कंपनी का इस्तेमाल थोड़ा ज्यादा फैलता है लेकिन एमएम सरल होना चाहिए क्योंकि अलग-अलग स्वैप अलग-अलग पीपी मान हैं, इसलिए 100 पाइप्स पर रोकें, जो कि 5 के खाते में से एक है, 150 I में 1.5% प्रति पीआईपी नुकसान होता है अगर ऐसा होता है तो 150 एक और व्यापार दूसरे पर होता है स्वैप यह 75pips हो सकता है खतरे को रोकने के 5 के 5k खाते अभी भी 150 है, लेकिन अब मैं एक पिप कर सकते हैं अगर एक रोक 300 pips के साथ आता है। हाल ही में टिप्पणियाँ श्रेणियाँ ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया के सबसे बड़े और सबसे तरल है वित्तीय US4 ट्रिलियन से अधिक के दैनिक कारोबार के साथ बाजार, हमारे ग्राहकों के लिए आकर्षक व्यापारिक स्थिति प्रदान करते हैं। अल्ट्रा-प्रतियोगी फै्रेड्स, कम ट्रेडिंग लागत, पूर्ण पारदर्शिता और मेजर, माइनर और विदेशी मुद्रा जोड़े की एक विस्तृत श्रृंखला पर 100 डीएमएटीपी निष्पादन से लाभ। अल्ट्रा फास्ट निष्पादन का अनुभव हमारे सर्वर इक्विनिक्स डेटा केंद्र एलडी 5 में स्थित हैं। प्रमुख मुद्रा जोड़े पर शून्य पीएपीएस से फैलता है 100 एसटीपीडीएमए कम न्यूनतम जमा की आवश्यकता एमटी 4 व्यापार से 0.01 लॉट पर फास्ट एक्ज़ीक्यूशन, अल्ट्रा लो लेटेंसी, एक खाते से अपने सभी ट्रेडिंग और पोर्टफोलियो को प्रबंधित करें विंडोज़, मैक और लिनक्स से व्यापार करें। क्यों ओनेट्रेड व्यापार के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार का लाभ उठाने पर 50 से अधिक विदेशी मुद्रा जोड़े व्यापार 1 एफ 100 बाजार तक लाभ उठाएं। कम से कम 100 के साथ व्यापार शुरू करें। मूल्य सीमा के साथ अपने निष्पादन को नियंत्रित करें। बाजार में फैला हुआ इंटर बैंक फैल चल रहा है भरण या मारना बाजार निष्पादन। उन्नत व्यापारिक उपकरण मुक्त व्यापार मंच उन्नत चार्ट कार्यक्षमता लाभ की सीमाएं अपने एमटी 4, मोबाइल और वेब ट्रेडर प्लेटफार्मों के साथ एक-क्लिक व्यापार। प्रतियोगी निष्पादन एजेंसी केवल दलाल 100 एसटीपीडीएमए कोई निष्पादन हेरफेर नहीं कोई ब्रोकर हस्तक्षेप नहीं है ब्याज का कोई संघर्ष नहीं कम कमीशन 100 पारदर्शी विदेशी मुद्रा के लिए 0.40 प्रति मिनी लॉट प्रति प्रति सोने, कॉपर और सिल्वर पर 0.4 प्रति मिनी लॉट प्रति पाउंड (आयोग ने USD-denominated खातों के लिए शुल्क लिया है) दुनिया की अग्रणी बैंकों, गैर-बैंकों, एमटीएफ और ईसीएन से तरलता बेस्क्रोक तरलता उच्च मात्रा आयोग छूट हाँ उच्च मात्रा व्यापारियों के लिए उपलब्ध कृपया विक्रेता से संपर्क करें लांग स्वैप (अंक) लघु स्वैप (अंक) 1. हमारे बाजार खुले हैं 21:05 GMT से रविवार 21:00 GMT शुक्रवार। एफएक्स मार्केट रोलओवर 21:00 8211 21:05 GMT से हर रात, उस समय एफएक्स बाजार बंद हो जाएगा। दिखाए गए टाइम्स, एक बाज़ार के लिए OneTrade8217 के सामान्य व्यापारिक समय हैं। ये भिन्न हो सकते हैं जैसे बाजार की छुट्टियों पर और जहां डेलाइट बचत लागू होती है 2. आपको डेबिट किया जा सकता है या किसी भी पद के लिए जमा किया जा सकता है जो कि अगले कारोबारी दिन में खोले जाने की स्थिति में है। जिस राशि का आप भुगतान करते हैं या प्राप्त करते हैं वह व्यापार की जा रही मुद्राओं के बीच ब्याज दर के अंतर पर आधारित है। इस ऑपरेशन को एक स्वैप शुल्क कहा जाता है। स्वैप शुल्क स्वचालित रूप से एमटी 4 ट्रेडिंग टर्मिनल में क्लाइंट ट्रेडिंग अकाउंट की मुद्रा में परिवर्तित हो जाते हैं। 3. ऊपर दी गई तालिका में दिखाए गए स्वैप दरें केवल संकेत प्रयोजनों के लिए हैं 4. टिकटिक कारक 1 पूरी ट्रेडिंग इकाई का प्रतिनिधित्व करते हुए मूल्य वृद्धि, जिसके द्वारा PampL और दोनों प्रारंभिक और विविधता मार्जिन की गणना की जाती है। 5. सभी OneTrade8217s एफएक्स बाजार हाजिर एफएक्स बाजारों पर आधारित हैं। 6. 1 मानक लॉट उद्धृत जोड़ी में पहली मुद्रा का 100,000 प्रतिनिधित्व करता है। 7. स्पॉट एफएक्स मार्केट्स की समाप्ति तिथि नहीं है, लेकिन प्रत्येक दिन लगातार रोल करते हैं। खाता खोलने के लिए अब एक खाता खोलें I8217। एप्लिकेशन पांच मिनट से कम समय लेते हैं। एफसीए ने वित्तीय डेरिवेटिव ब्रोकर को विनियमित किया। कंपनी एफएक्स, सीएफडी, मेटल्स, इंडेक्स और सोशल ट्रेडिंग अकाउंट में 100 एसटीपीडीएमए ऑनलाइन ट्रेडिंग समाधान प्रदान करती है। सर्वाधिकार सुरक्षित। जोखिम चेतावनी: मार्जिन पर ट्रेडिंग लीवरेज या 34 गियरेड 34 उत्पादों में उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। विदेशी मुद्रा या सीएफ़डीएस में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले लाभ के उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकते हैं, आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, विशेषज्ञता और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। आप अपनी प्रारंभिक जमा राशि से अधिक खो सकते हैं और अतिरिक्त धन जमा कर सकते हैं। आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिससे आप खोना नहीं कर सकते और विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार से संबद्ध सभी जोखिमों का मूल्यांकन करना चाहिए और यदि आपके कोई प्रश्न हों तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लें। जोखिम चेतावनी: मार्जिन पर ट्रेडिंग लीवरेज या 34 गियरेड 34 उत्पादों में उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। विदेशी मुद्रा या सीएफ़डीएस में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले लाभ के उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकते हैं, आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, विशेषज्ञता और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। आप अपनी प्रारंभिक जमा राशि से अधिक खो सकते हैं और अतिरिक्त धन जमा कर सकते हैं। आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिससे आप खोना नहीं कर सकते और विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार से संबद्ध सभी जोखिमों का मूल्यांकन करना चाहिए और यदि आपके कोई प्रश्न हों तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लें। OneTrade FxStat लिमिटेड का एक व्यापारिक नाम है और एफसीए फर्म संदर्भ संख्या 537787 के तहत यूनाइटेड किंगडम में वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा अधिकृत और विनियमित है। FxStat एक पंजीकृत कंपनी के तहत इंग्लैंड और वेल्स में पंजीकृत कंपनी है: 07212 997. अस्वीकरण: इस पर जानकारी साइट संयुक्त राज्य के निवासियों के लिए निर्देशित नहीं है और किसी भी देश या किसी भी क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति द्वारा वितरण या इसका उपयोग करने का इरादा नहीं है, जहां ऐसे वितरण या उपयोग स्थानीय कानून या नियमन के विपरीत होगा। ऐप्पल, ऐप्पल लोगो, आइपॉड, आईपैड, आइपॉड टच और आईट्यून्स अमेरिका के एप्पल और अन्य देशों में पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। आईफोन एप्पल का ट्रेडमार्क है ऐप स्टोर एप्पल इंक का एक सेवा चिह्न है एंड्रॉइड गूगल और अन्य देशों में पंजीकृत गूगल का ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment